शनिवार की शाम जरूर करें ये उपाय, बदल जाएगी किस्मत

 

सप्ताह के सातों दिन के अलग-अलग महत्व होते हैं। लेकिन शनिवार एक ऐसा दिन है कि इस दिन के रात में किेए गए उपाय का सबसे ज्यादा असर दिखता है। इससे आप दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदलना शुरू हो जाता है। अब अगर आपके कुछ काम नहीं बन रहे हैं या आपकी तक़दीर आपका साथ नहीं दे रही है या आपका प्रेमी आपकी तरफ आकर्षित नहीं हो पा रहा है तो आप शनिवार रात के टोटके जरूर आजमायें....

1. आप लाल रेशमी धागा लें और उसको अपनी लम्बाई के बराबर का काट लें। ध्यान रहे कि यह धागा लाल हो और अगर कुछ दिन पहले ही यह घर के पूजा मंदिर में रखा हो तो सर्वोतम है। जब अपनी लम्बाई के बराबर का धागा काट लें तो उसको धोकर आम के पत्ते लपेट लें। उसके बाद 'ॐ नमः शिवाय' का जाप करते हुए, साफ़ नदी के बहते पानी में प्रवाहित कर दें।

2. शनिवार की शाम को एक रोटी लें। पहले वह रोटी अपने सामने रखकर, अपनी इच्छा जो आप चाहते हैं उसके पूरे होने की कामना करें। ध्यान रहे कि जब आप अपनी इच्छा जाहिर कर रहे हों तब रोटी साफ़ बर्तन में आपके सामने ही हो। इसके बाद यह रोटी किसी काले कुत्ते या काली गाय को खिला दें। आपके सारे बिगड़े काम बनने लगेंगे।

3. शनिवार की शाम को आप हनुमान की आराधना जरूर करें। इस दिन जो व्यक्ति हनुमानचालीसा का पाठ करता है और खासकर सुन्दरकाण्ड का पाठ करता है तो उसके भाग्य खुल जाते हैं। आप शनिवार की शाम को कम से कम 11 बार पहले हनुमान चालीसा का पाठ करें और उसके बाद अगर आप 11 हनुमान चालीसा अपने जानकार लोगों को दे कर आते हैं तो आप राजयोग जैसा भाग्य बना लेते हैं।

4.शनिवार की शाम को आप गर चीटियों को आटा खिलाते हैं और मछलियों को दाना डालते हैं तो इससे आपका भाग्य खुल जाता है। आपके ऊपर अगर किसी का कर्ज है या आपकी नौकरी में उन्नति नहीं हो रही है तो शनिवार की शाम यह उपाय जरूर आजमायें।

5. आप शनिवार को शाम को अपनी हैसियत के अनुसार गरीबों को भोजन जरूर करायें। अच्छा होगा कि यह भोजन अगर तेल का बना हुआ होगा। आप चाहे एक गरीब व्यक्ति को खिलायें और अगर आपकी हैसियत है तो आप 10 लोगों को भोजन जरूर करायें।

6. शनिवार के दिन एक काले कपड़े में पानी वाला नारियल लपेटकर उस कपड़े पर काजल की 21 बिंदियां लगा दें। उसके बाद इस नारियल को घर के बाहर टांग दें, घर के सदस्यों के बीच चल रहा मनमुटाव दूर होगा।

7. एक शीशी में काला सुरमा भरकर शनिवार के दिन अपने सिर से पैरों तक 9 बार वारकर उसे जमीन में गाड़ दें, गाड़ने के बाद इसे पलटकर ना देखें। इससे आपके अंदर की नकारात्मकता का नाश होगा। शनिवार को रात को सोते समय काजल अवश्य लगाकर सोएं।

From around the web

>