हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार हाथ में हों ये योग तो जल्द करोड़पति बनते हैं लोग

 

हस्तरेखा विज्ञान केवल भविष्य का ही इशारा नहीं करता बल्कि आने वाले समय में धन की स्थिति क्या और ऐसे रहेगी, यह भी संकेत करता है। हस्तरेखाओं से पता किया जा सकता है कि व्यक्ति को जीवन में कब और कितना धन मिलेगा। हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार यदि हाथ में जीवन रेखा के साथ मंगल रेखा आखिर तक चली जाए और हाथ भारी हो तो ऐसे व्यक्ति को विरासत में करोड़ों रुपये की संपत्ति मिलती है। ऐसा व्यक्ति जीवन में हमेशा मान-सम्मान और प्रतिष्ठा पाता है। 

हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार यदि हथेली में एक से अधिक भाग्य रेखा हों तो और उंगलियों के आधार भी बराबर हों तो व्यक्ति को जीवन में एकाएक धन मिलता है। हथेली में भाग्य रेखा मोटी से पतली हो, उंगलियां सीधी हों, शनि पर्वत बहुत ऊंचा हो, जीवन रेखा गोल और मस्तिष्क रेखा मंगल पर्वत तक जाए तो ऐसा व्यक्ति बिजनेस में बहुत तरक्की कमाता है। वह बिजनेस से अत्यधिक पैसा कमाता है।  

अगर सूर्य रेखा में कोई दोष ना हो और वे एक से अधिक हों, साथ में हाथ भारी हो और शनि एवं सूर्य की उंगली सीधी तथा बराबर हो, या भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर सीधे शनि पर्वत तक पहुंच जाए तो ऐसे व्यक्ति करोड़पति बन जाते हैं।  चंद्रमा की ओर निर्दोष रेखा यदि भाग्य रेखा से मिले और इसमें कोई दोष ना हो हो, भाग्य रेखा सीधे शनि पर्वत के नीचे खत्म हो जाए तो व्यक्ति को किसी दूसरे से धन मिलता है। ऐसे लोगों के भाग्य में दूसरों के पैसे से धनवान बनने के योग रहते हैं।

From around the web

>