औद्योगिक विकास मंत्री जोशी पहुंचे हल्द्वानी, बोले यशपाल आर्य मलाई खाने आए थे भाजपा में

 

औद्योगिक विकास मंत्री गणेश जोशी ने सर्किट हाउस में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए यशपाल आर्य पर जमकर तंज कसे। कहा कि वो भाजपा में मलाई खाने आये थे। कुछ प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और वो इतने से ही डर गए। कहा कि भाजपा कैडर बेस पार्टी है। यशपाल के रहने या न रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो दूसरी पार्टी से आया माल थे जो वापस चले गए। कहा कि राम सिंह कैड़ा को टिकट देना भाजपा हाईकमान तय करेगा। लेकिन उनके कामों से भाजपा खुश है।

प्रदेश के सैनिक कल्याण एवं उद्योग मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक सम्मान यात्रा की तैयारियों के संबंध में बैठक  लेने के हल्द्वानी सर्किट हाउस पहुंचे थे।

राज्य सरकार द्वारा पांचवें सैन्य धाम का निर्माण किया जा रहा है। जिसके लिए प्रत्येक शहीद परिवार से मिट्टी ली जा रही है। पिथौरागढ़ जिले में 24 अक्टूबर को मूनाकोट विकास खंड से शहीद सम्मान यात्रा प्रारंभ होगी। इस अवसर पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि 21अक्टूबर से चमोली से शहीद सम्मान यात्रा निकाली जा रही है। पिथौरागढ़ में 24 अक्टूबर को शहीद सम्मान यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा का शुभारंभ जिले के मूनाकोट विकास खंड होगा। इस मौके पर रक्षामंत्री भी प्रतिभाग करेंगे। इस मौके पर शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा।

From around the web