कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शहीद हुए 13 पुलिसकर्मी । उत्तराखंड पुलिस ने दी श्रद्धांजलि

 

उत्तराखंड पुलिस ने आज कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शहीद हुए पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि प्रदान की ।

शहीदों का स्मरण करते हुए उत्तराखंड पुलिस से अपने फेसबुक पेज के माध्यम से शहीद पुलिस कर्मियों की तस्वीर एवं भावपूर्ण शब्द कुछ इस तरह ज़ाहिर किये ।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शहीद हुए पुलिस जवानों को नमन”आज पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड, देहरादून में कोरोना की पहली और दूसरी लहर में शहीद हुए उत्तराखण्ड पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी तथा उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए उत्तराखण्ड पुलिस में उनके द्वारा दिये गये अभूतपूर्व योगदान को याद किया गया।

श्री Ashok Kumar IPS, DGP ने कहा कि कोरोना के दौरान उत्तराखण्ड पुलिस के जवानों ने मिशन हौसला के तहत जरूरतमंदों की मदद कर देश के अन्य पुलिस बलों के लिए उदाहरण पेश किया है। पहली लहर के तुलना में दूसरी लहर में हमारे अधिक जवान संक्रमित हुए, परंतु टीकाकरण के कारण सभी काफी हद तक सुरक्षित रहे। पहली लहर (08) और दूसरी लहर (05) में अब तक उत्तराखंड पुलिस के कुल 13 जवानों ने कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अपना बलिदान दिया।

इस कठिन समय में उन सभी की अनुकरणीय सेवाएं हमेशा याद रखी जाएगी। उत्तराखण्ड पुलिस उनके व उनके स्वजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती है।DGP ने सभी पुलिसकर्मियों से जल्द से जल्द अपने निकट सम्बन्धियों का टीकाकरण करवाने एवं कोरोना की सम्भावित तीसरी लहर के लिए तैयार रहने को कहा।

From around the web

>