जौनपुर में कल सीएम योगी और रक्षा मंत्री करेंगे बूथ अध्यक्षों से चुनाव पर चर्चा

 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सत्तारूढ़ भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी रणनीति पर 27 नवम्बर को जौनपुर में विचार मंथन करेंगे। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह और योगी जौनपुर स्थित टीडी कॉलेज में भाजपा काशी क्षेत्र की ओर से आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रबंधन का जायजा लेंगे।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, स्मृति ईरानी, सांसद व प्रदेश की चुनाव सह प्रभारी सरोज पाण्डेय और भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि सिंह को भाजपा नेतृत्व ने अवध और काशी क्षेत्र का प्रभारी बनाया है। सिंह ने गुरुवार को सीतापुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया था। भाजपा के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव और जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने जौनपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन की तैयारियों जायजा लिया।

सीतापुर: परेड ग्राउंड पहुंचकर एसपी ने किया परेड का निरीक्षण

एसपी आरपी सिंह ने शुक्रवार की सुबह रिजर्व पुलिस लाइन ग्राउंड पर पहुंच कर परेड की सलामी ली। साथ ही जवानों की कदमताल का बारीकी से निरीक्षण भी किया। परेड के दौरान एसपी ने महिला पुलिस कर्मियों की परेड का निरीक्षण कर उनके कदमताल की तारीफ भी की। साथ ही उन्हें वर्दी पहनने, कदमताल करने और राइफल के साथ दौड़ने के बारे में भी जानकारी दी।

From around the web