इस सुनसान जंगल से आ रही थी रोने की आवाजें, लोगों ने जाकर देखा तो उड़ गए होश

 

कुर्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमरूंन फैक्ट्री के नजदीक एक सुनसान स्थान पर पुलिस को मंगलवार को लावारिस हालत में एक नवजात शिशु मिला। पुलिस शिशु को अपने साथ लेकर आई और डॉक्टर के द्वारा उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराया। डॉक्टर के अनुसार शिशु पूर्ण रूप से स्वस्थ है।
क्या है ये पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र कुर्सी अंतर्गत अमरून फैक्ट्री के जंगल में किसी ने नवजात शिशु को जन्म के फौरन बाद लाकर फेंक दिया। अमरून फैक्ट्री के बगल में से जाने वाले रास्ते में नवजात शिशु की रोने की आवाजें राहगीरों को सुनाई दी। जिसके बाद राहगीर मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने नवजात शिशु को देखा तो एकदम से सन्न रह गए। आनन-फानन में स्थानीय नागरिकों ने इसकी सूचना कुर्सी पुलिस को दी।

पुलिस ने बच्चे की देखभाल के लिए महिला को सौंपा
मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अपनी कस्टडी में ले लिया। पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी हुई है कि ये बच्चा आखिर किसका है, आखिर यहां तक कैसे पहुंचा? फिलहाल पुलिस को अभी तक इस बारें में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। उधर थाना प्रभारी ने डॉक्टर के द्वारा शिशु का स्वास्थ्य परीक्षण कराया। वह पूर्ण रूप से स्वस्थ है। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक कुर्सी ने बच्चे की उचित देखभाल के लिए एक महिला को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

From around the web

>