सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका समेत उसके परिजनों को उतारा मौत के घाट, बस ये थी वजह…

 

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां प्यार में नाकाम एक सिरफिरे आशिक ने बुधवार देर रात प्रेमिका सहित उसके माता-पिता की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी। जबकि घटना में युवती की छोटी बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

इस संगीन वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबकि आरोपी अशोक कुमार परेशान था क्योंकि महिला के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। पुलिस ने फरार आरोपित की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक बहराइच रोड स्थित इमलिया गुरदयाल में सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी 67 वर्षीय देवी प्रसाद के घर में घुसा। उसने गेट अंदर से बंद कर लिया और धारदार हथियार लेकर घुस गया। अशोक ने पहले देवी प्रसाद और फिर उनकी 50 वर्षीय पत्नी पार्वती की हत्या कर दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया, इसके बाद, अशोक ने 26 वर्षीय शिम्पा को मारा, जिसकी शादी हाल ही में तय हुई थी और उसकी छोटी बहन सपना पर भी हमला बोल दिया।

उसने छत का दरवाजा बंद कर दिया ताकि देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी आकर उसे पहचान न सके। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गोंडा के पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने कहा कि देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती और उनकी बेटी शिम्पा को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सपना को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने पर था नाराज

दरअसल, मृतक लड़की का आरोपी से प्रेम संबंध था। प्रेमी लगातार शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी अलग कहीं तय कर दी थी। आरोपी इस बात से नाराज था। इसके बाद युवक लगातार प्रेमिका के परिवार वालों को शादी करने के लिए लगातार धमकियां दे रहा था, लेकिन परिवार वाले शादी करने से मना कर रहे थे। इसी वजह से प्रेमी ने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दिया है।

From around the web