गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे सपा प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

 

 उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। न्यायालय ने गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज एक मुकदमे में नाहिद हसन की जमानत खारिज कर दी। सपा प्रत्याशी नाहिद हसन गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे थे।

पुलिस ने कैराना शामली मार्ग से सपा प्रत्याशी को गिरफ्तार कर अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया। शनिवार को कैराना सपा प्रत्याशी नाहिद हसन कलक्ट्रेट में अपने नामांकन से संबंधित काम के लिए जा रहे थे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने नाहिद हसन को कैराना शामली मार्ग पर गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली शामली थाना प्रभारी यशपाल ने बताया कि 6 फरवरी 2021 में सपा प्रत्याशी नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 आरोपितों के खिलाफ शामली थाना क्षेत्र में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में लगभग तीन दर्जन आरोपितों ने थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया था। पूर्व सांसद तबस्सुम हसन को कोर्ट से पूर्व में अग्रिम जमानत मिली है, जबकि सपा प्रत्याशी नाहिद हसन वांछित थे।

From around the web