समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव जनक्रांति पार्टी रैली लखनऊ में

 

ये जो लहराता झंडा दिख रहा है,ये कह सकता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी का सफाया होने जा रहा है
यही नारा आज है – नही चाहिए भाजपा

इतना दुख तकलीफ किसी पार्टी ने नही दी होगी,जितना दुख इन्होंने दिया है,आप लोग 5,6, 8 घण्टे का सफर करके आये हैं,यही कहूंगा कि आपके समाज का जो इस सरकार ने हक़ छीना है। इसी अपील पर ये समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकेंगे….

यहां जो हवाई अड्डा है पहले सरकार का होता है,लेकिन अब ये हवाई अड्डा बिक चुका है….

भाजपा के लोग भी एक हवाई अड्डे का शिलान्यास करने गए हैं,कहा गया है कि 90 हजार लोगों को बैठाया जा रहा है,मुझे खुशी है कि इस जनसभा में भी कुर्सी भर चुकी हैं….
हम तो किसी सरकार में नही है,तब भी सारी कुर्सियां भर गई, इसीलिए मैं कह सकता हूँ जब वोट डाला जाएगा तो यही लोग एक वोट अपने अपमान का डालेंगे,और एक वोट साइकिल की रफ्तार के लिए डालेंगे….

इस हवाई अड्डे का क्या मतलब है हमको समझ नही आता,यही भाजपा के लोग कहते थे कि हवाई चप्पल के लोग हवाई जहाज़ पर चलेंगे,लेकिन बेंच दिया उसे भी,दिल्ली का एयरपोर्ट घाटे में हैं…एयर इंडिया घाटे में हैं,प्राइवेट एयरलाइंस घाटे में है…

तो बताए कोई हमें कि भाजपा के मुनाफे का गणित क्या है…ये इसीलिए शिलान्यास हो रहा है कि ये लोग इसे भी बेंच सकें….!!

सरकारी चीजें बिक जाएंगी तो आने वाली पीढ़ियों को नौकरी,रोजगार,आरक्षण कौन देगा.??

विज्ञापन छप रहे हैं कि दमदार सरकार है,ये बताएं कि किसानों के लिए कौन सा दमदार उपहार दिया,कहते थे कि आय दोगुनी कर देंगे,आप बताइए कौन सा दाम मिला, जब खाद लेने गए तो खाद नही मिला, ये बताए कि खुशहाली का रास्ता क्या है….!!

पेट्रोल डीजल महंगा हो गया,कोई महंगाई रोक सकता है!! ये सिर्फ उद्योगपतियों को ही मुनाफा दे रहे हैं, नौजवानों को कोई नौकरी नही दी,
अब तो पढ़ाई लिखाई भी बर्बाद हो गई,न शिक्षा है ना ही रोजगार है…!!

From around the web