नाबालिग के साथ रेप, पीडिता को 48 घंटे बाद आया होश

 

अमेठी में ग्यारह वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म (Rape Case) कर डाला। घर पहुंचते ही बालिका हुई बेहोश, जिसे परिजनो ने प्रतापगढ़ के महिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया। दो दिन बाद बालिका को होश आया। इस मामले (Rape Case) में पीड़िता के परिवार वालों ने थाने में तहरीर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है जहाँ पर पीड़िता के परिवारीजनों का आरोप हैं कि ग्यारह वर्षीय बालिका जब खेत में बकरी चराने गई थी उसी समय रोहित वर्मा (20) वहां पहुंचा और उसने झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और घायल अवस्था में उसे छोड़कर फरार हो गया।

प्रतापगढ़ अस्पताल में कराया गया भर्ती

काफी समय बीत जाने के बाद  बेटी के घर नही लौटने पर उसे ढूढने निकले परिवारीजन जब खेत के पास पहुंचे तो झाड़ियों में बालिका खून में लथपथ मिली। घर लेकर पहुंचते ही बालिका बेहोश हो गई और आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला महिला अस्पताल प्रतापगढ़ पहुंचे जहां इलाज के 48 घंटे बाद बालिका को होश आया तो उसने अपनी आप बीती परिवारीजनों को बताया। इस आधार पर पीड़िता की मां ने थाने पर तहरीर दी है। उधर आरोपी युवक गांव छोड़कर फरार है।और वहीं सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि नाबालिका के साथ गांव के ही 20 वर्षीय युवक ने घटना (Rape Case) को अंजाम दिया है पुलिस टीम मामले की चांज मे जुट गई है विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।

From around the web