रामपुर: घर में करंट लगने से झुलसी महिला, कुत्ता भगाते समय हुआ हादसा, मौत

 

घर में बिजली की तार की चपेट में आकर महिला करंट लगने से बुरी तरह झुलस गई। आनन फानन उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णा विहार कालोनी निवासी गेंदनलाल पेशे से रिक्शा चालक है। मंगलवार को घर में कुत्ता घुस जाने के बाद गेंदनलाल की पत्नी सुनीता कुत्ते को भगाने के लिए दौड़ी, तो वह अचानक से घर में पड़े बिजली के तार की चपेट में आ गई। करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गई। वह घर में तड़पने लगी। इस पर उसके बच्चों ने रोना शुरू कर दिया।

बच्चों की आवाज सुनकर पड़ोसी आए तो उन्होंने महिला को किसी तरह बिजली के तार से अलग किया। उसके बाद परिवार के लोग उसको आनन फानन में जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल के डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनीता की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। बच्चों की कुछ समझ नहीं आ रहा था। वे मां-मां कहकर बिलखने लगे। आसपास के लोगों ने बच्चों को बहलाना चाहा लेकिन, वे एक ही रट लगाए थे कि उन्हें मां चाहिए।

मां कहां गई है। लोग उन्हें समझाते रहे कि उनकी मां की बहुत तबियत खराब हो गई है उसे सुई लगवाने के लिए अस्पताल ले जाया गया है। लेकिन, बच्चे नहीं मान रहे थे उनका कहना है कि उन्हें मां के पास जाना है। बच्चों की बातें सुनकर लोगों की आंखें नम हो गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखव दिया। सुनीता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

From around the web

>