पुलिस कप्तान ने किया शुकुल बाजार थाने का औचक निरीक्षण, दिए यह खास दिशा निर्देश

 

शुकुल बाजार अमेठी जनपद के तेजतर्रार और ईमानदार पुलिस कप्तान दिनेश सिंह ने शुकुल बाजार थाने का औचक निरीक्षण करते हुए थाना परिसर में स्वच्छता की सराहना की। थानाध्यक्ष निर्मल सिंह ने बताया कि उन्होंने कहा कि जहां देश के प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत मिशन के तहत विशेष ध्यान दे रहे हैं वही हम सभी कर्मचारियों का भी दायित्व बनता है कि स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि स्वक्षता अपनाकर कई बीमारियों को भगाया जा सकता है। साथ ही साथ उन्होंने महिला हेल्प डेस्क सहित पूरे थाना परिसर का बारीकी से निरीक्षण करते हुए कंप्यूटर कक्ष, माल खाना का भी निरीक्षण किया।


साथ ही साथ मातहत अधिकारियों कर्मचारियों को क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था कायम रखने तथा आगामी त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि ला एंड आर्डर बरकरार रहना चाहिए। थाना अध्यक्ष निर्मल सिंह ने बताया कि एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने आज थाने का औचक निरीक्षण किया जहां थाना परिसर की साफ-सफाई और फरियादियों को बैठने उठने की सुविधा आदि का निरीक्षण किया।

साथ ही साथ अभिलेखों, हथियारों, मालखाना, महिला हेल्प डेस्क, कंप्यूटर कक्ष एवं निर्माणाधीन इमारत का भी निरीक्षण किया। क्षेत्रवासियों की माने तो अमेठी जनपद के तेजतर्रार एसपी दिनेश सिंह ने जब से अमेठी की कमान संभाली अमेठी में ला एंड आर्डर बरकरार दिखाई दे रहा है। अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगा है तथा फरियादियों को त्वरित न्याय मिल रहा है। निरीक्षण के दौरान थाना अध्यक्ष निर्मल सिंह सहित उपनिरीक्षक एवं थाना स्टाफ मौजूद रहा।

From around the web