विकास पर भी बात करनी पड़ रही महंगाई पर नहीं बोलते पीएम – अखिलेश यादव 

 

आज आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव  ने बीजेपी पर निशाना साधना जारी रखा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने जेवर हवाई अड्डे पर बीजेपी के आरोप पर आज फिर जवाब जवाब दिया।  समाजवादी पार्टी ने कभी किसी सरकार के विकास के कार्य को नहीं रोका था। बीजेपी को अब विकास की बात करनी पड़ रही है। सपा तो यह चाहती थी कि आगरा में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बने। फिरोजाबाद में भी हेरन गांव में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की तैयारी थी लेकिन अनुमति नहीं मिल सकी थी। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आजमगढ़ में पार्टी के जिला अध्यक्ष के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।

सभी दलो के साथ गठबंधन को तैयार सपा

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी में जो भी आना चाहते हैं उनका स्वागत है। बीजेपी को हराने के लिए सभी दलों से गठबंधन को तैयार है। अभी आरएलडी को अपना दल को साथ लिया और छोटे बड़े दल हैं उनको भी साथ ले रहे हैं। प्रसपा पर कहा कि उनका भी पूरा सम्मान करेंगे। जो भी आना चाहेगा अच्छी छवि का होगा उनका सम्मान करेंगे। अखिलेश ने कहा कि सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई का है। बीजेपी इसका जवाब नहीं देना चाहती है। बीजेपी झूठ बोलती है। सवाल युवाओं के रोजी रोजगार का है बिजली का बिल बढ़ा दिया गया जब बिल आता है तो लोगों को करंट लग जाता है।

डॉ अंबेडकर को समाजवादी पार्टी – अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि आज संविधान दिवस है बाबा भीमराव अंबेडकर ने जो हमें अधिकार दिया था उसको आज किया जा रहा है। उन्होंने आह्वान किया कि समाजवादी विचारधारा के सभी लोग एक हो जाएं और इस सरकार को हटाने का काम करें। बीजेपी के साथ न जनता है न ही किसान हैं। किसानों पर सरकार धोखाधड़ी की है। किसान बिल गलत था इसलिए उनको वापस लेना पड़ा।प्रत्याशियों के चयन पर उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में जो भी 10 उम्मीदवार होंगे सभी को आप जिताना। बहुजन समाज पार्टी पर उन्होंने कहा कि सपा दलितों के साथ है पिछड़ों के साथ है आज संविधान दिवस है डॉ अंबेडकर को समाजवादी पार्टी याद करती है।

From around the web