चौकी इंचार्ज पर बदमाशों का हमला, मुठभेड़ में हिस्‍ट्रीशीटर को लगी गोली

 

यूपी के गोंडा में पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज व बदमाश दोनों घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य दो साथी भागने में सफल रहे। मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा के मनकापुर कोतवाली पुलिस क्षेत्र में बीते अर्धरात्रि गश्त कर रही थी। इसी बीच अपराध के इरादे से जा रहे बदमाश को रोककर पूछताछ करने लगे, इसी बीच दूसरे बदमाश ने तमंचे की बट से चौकी प्रभारी के सिर पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गए। वहीं चौकी प्रभारी के सिर पर बट से हमला करने वाला बदमाश फरार हो गया।

जिसके बाद हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहे। जिनकी पुलिस व स्वाट टीम द्वारा सरगर्मी से तलाश कर रही है। घायल बदमाश थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। जिस पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने शनिवार को बताया कि मनकापुर क्षेत्र में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक हिस्ट्रीशीटर पुलिस की गोली से घायल हुआ है। वहीं हमारे चौकी इंचार्ज को भी चोट आई है। दोनों लोगों को सीएचसी भेजा गया है। अन्य दो फरार बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

From around the web