बढ़ती महंगाई पर मायावती बोलीं- पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतों पर प्रभावी कदम उठाए सरकार

 

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने महंगाई को लेकर केंद्र व राज्य सरकारों पर करारा प्रहार किया है। मायावती ने केंद्र व राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के रोकथाम के लिए सरकारें प्रभावी कदम उठाएं।

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि देश में एक तरफ आए दिन पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस आदि की बढ़ती कीमतों ने तथा वहीं दूसरी तरफ रोजमर्रा की वस्तुओं के बढ़ते हुए दामों से आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त और त्रस्त हो गया है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि केन्द्र व सभी राज्य सरकारें जनता के राहत के लिए तुरन्त सख्त व प्रभावी कदम उठाएं।

इससे पहले मायावती ने राजस्थान में दलित की पीट-पीटकर की गई हत्या पर ट्वीट किया था। उन्होंने कहा कि इस मामले की निन्दा पूरे देशभर में हुई किन्तु कांग्रेस का नेतृत्व न केवल खुद चुप ही रहा बल्कि अपने दलित नेताओं के भी बोलने पर पाबन्दी लगाकर उनकी जुबान बंद कर दी है। बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस व इनकी सरकारों की नजर में दलितों की न तो पहले कोई अहमियत थी और न ही अब उनके जान-माल व सुरक्षा की कोई खास परवाह है।


 

From around the web