लखीमपुर हिंसाः मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के घर पहुंचे ब्रजेश पाठक, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

 

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक तिकुनिया संघर्ष कांड में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर बातचीन की, उनका हालचाल जाना और उन्हें हर संभव मदद देने की बात कही।

कानून मंत्री ब्रजेश पाठक बुधवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे, जहां वे पहले शुभम मिश्रा के परिजनों से मिले और उसके बाद वह हरिओम मिश्रा के परिजनों से मिलने पहुंचे। हरिओम मिश्रा की पारिवारिक स्थिति को देखकर मंत्री भी काफी व्यथित दिखे। कानून मंत्री ब्रजेश पाठक के साथ पुलिस अधीक्षक विजय ढुल, उप जिलाधिकारी अरुण कुमार सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, जिला महामंत्री अनुराग मिश्रा के अतिरिक्त काफी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे। दोनों ही परिवारों से मिलने के बाद उन्होंने परिवारों को हर संभव मदद देने की बात कही।

वहीं मामले में निष्पक्ष जांच की बात कही, उन्होंने कहा कि घटना में संलिप्त किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। स्वयं मुख्यमंत्री पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। हर छोटी-छोटी घटना पर शासन नजर रखे हुए हैं। पुलिस को जांच तेज करने के लिए निर्देशित किया गया है पूरे घटनाक्रम की जांच एसआईटी कर रही है और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।

From around the web