कन्नौज: अगरबत्ती फैक्ट्री फिर धुआं-धुआं, 19 दिन में दूसरी बार लगी आग

 

हरदोई रोड स्थित मड़हारपुर रोड पर अगरबत्ती फैक्ट्री में गुरुवार की सुबह एक बार फिर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। फैक्ट्री से धुआं उठता देख हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों ने आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस समेत दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया जा सका। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना सामने नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में ताला लगा हुआ था इस वजह से वहां कोई मौजूद नहीं था। 19 दिन बाद फैक्ट्री के अंदर दोबारा आग लगने से स्थानीय लोगों समेत पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसी फैक्ट्री में बीते 23 मई को आग लग गई थी जिसमें चार मजदूर गंभीर रूप से झुलस गये थे। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तीन गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया था। पूरे घटनाक्रम में तीनों मजदूरों की मौत हो चुकी है। अब इसी फैक्ट्री में दो हफ्ते के भीतर पुन: आग लगना अपने आप में बड़े सवाल कर रहा है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जा रही है। अभी शार्टसक्रिट से ही आग लगना माना जा रहा है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web

>