पत्नी को साथ में बिठा कर पी रहा था शराब, फिर अचानक रेत डाली गर्दन…

 

अक्सर देखा जाता है कि पति-पत्नी के बीच विश्वास का अभाव बड़ी घटना को अंजाम दे देता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक नवविवाहित दंपत्ति साथ में बैठकर शराब पी रहे थे. तभी अचानक दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद अचानक से इतना बढ़ गया कि पति ने घर में रखी सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी का गला रेत दिया. आसपास के लोगों ने जमा होकर महिला को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच के विवाद का कारण एक फोन कॉल था जिसके बाद दोनों अचानक से झगड़ा करने लगे.

शकी था पति, फोन कॉल पर हुआ विवाद

वारदात को अंजाम देने वाले पति की मां ने बताया कि यह सारा विवाद मेरी बहू के फोन में एक गलत आदमी के फोन आने से हुआ. मां का कहना है कि अभी 6 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई है. शादी के बाद से ही दोनों ऊपर किराए का कमरा लेकर रह रहे हैं. मां का कहना है कि हमें इस बात से बिल्कुल भी आपत्ति नहीं थी क्योंकि इन दोनों में अपनी मर्जी से शादी की थी. मां ने स्पष्ट तौर पर कहा कि उनका बेटा शराब का आदी है और बहू भी बेटे के साथ बैठकर शराब का सेवन करती है. मां ने उम्मीद जताई है कि शराब के नशे में ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ होगा जिसके बाद इस तरह की घटना घट गई.

गंभीर है महिला की हालत, पुलिस जांच में जुटी

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को अस्पताल ले जाया डॉक्टरों का कहना है कि घायल महिला की हालत अब भी गंभीर है और अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. वहीं पुलिस की पूछताछ में यह बात निकल कर आई है कि पति पत्नी साथ में बैठकर शराब पी रहे थे और इसी बीच दोनों के बीच कोई विवाद हुआ जिसके बाद यह घटना घटी. पुलिस का कहना है पत्नी भी नशे में थी इसलिए उसने पति के गर्दन रखने के दौरान हल्ला गुल्ला नहीं मचाया.

From around the web

>