पूर्व मंत्री सईदुज्जमां के बेटे सलमान सईद ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, ज्वॉइन की बसपा

 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में हलचल शुरू हो गई है। जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा नेताओं के दलबदल शुरू हो गए हैं। बीते दो दिनों से जहां बीजेपी से 7 विधायकों ने पार्टी छोड़ी वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बसपा की टीम में नए नेता शामिल हुए हैं। वो नेता कोई और नहीं बल्कि गृहमंत्री रहे सईदुज़्ज़मां के बेटे सलमान सईद हैं।

सलमान सईद ने कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ दिया है और अब वो हाथी पर सवार हो गए हैं। इसके साथ ही, सहारनपुर जिले के पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद के भतीजे इमरान मसूद के सगे भाई नोमान मसूद भी लोकदल छोड़कर बसपा में शामिल हो गए हैं।

इस बात की जानकारी खुद मायावती ने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे श्री सईदुज़्ज़मां के बेटे सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की व कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

वहीं दूसरे ट्वीट में बसपा सुप्रीमो ने लिखा कि इनके साथ ही, सहारनपुर जिले के पूर्व केन्द्रीय मंत्री रशीद मसूद के भतीजे व इमरान मसूद के सगे भाई नोमान मसूद भी कल लोकदल छोड़कर, बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। बीएसपी प्रमुख ने इनको गंगोह विधानसभा की सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार भी बनाया है।

From around the web