बेखौफ बदमाशों ने ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को मारी गोली

 

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बदमाश बेखौफ हैं। जिले में बदमाशों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं रहा। वहीं अपराधी अब पुलिस को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी। उधर सिपाही को गोली मारने की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। जबकि घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया जा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक वारदात खेकड़ा थाना क्षेत्र की है। जहां सिपाही अरुण कुमार खेकड़ा में डायल-112 पर तैनात है। बताया जा रहा है कि अरुण कुमार पुलिस लाइन से देर रात बाइक पर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। अरुण जब खेकड़ा-बंदपुर मार्ग पर पहुंचे तो बंदपुर गांव के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछा करते हुए उन पर बार गोली चला दी। सीने में गोली लगने के बाद सिपाही वही पर गिर गए। जबकि वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

घायल सिपाही का गाजियाबाद में चल रहा इलाज

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर हालत में घायल सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने अस्पताल में घायल सिपाही का हाल जाना। उपचार के बाद सिपाही को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उनका इलाज गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में हो रहा है जहां सिपाही की हालत स्थिर बनी है। जबकि पूरे जिले में अपराधियों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा किया गया है।

From around the web