यूपी में बेखौफ बदमाशों ने IPS अफसर के भाई से की लूटपाट

 

उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मामला कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है, जहां आवास विकास में एक निजी अस्पताल से अपनी बहन को दिखाकर साथ घर जा रहे कर्नाटक कैडर में आईपीएस शिवांशु राजपूत के चचेरे भाई के साथ बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल लूटकर फरार हो गये। लूट का शिकार हुए युवक ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करते हुए लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

पूछताछ के दौरान लूट का शिकार हुए युवक शशांक राजपूत उर्फ सत्यम ने पुलिस को बताया कि वह आवास विकास एक में रहता है। देर रात अपनी बहन के साथ निजी अस्पताल में डॉक्टर के यहां से दिखाकर घर वापस जा रहा था। इस दौरान उसके मोबाइल पर कॉल आ गया और वह बात करते घर जा रहा था। तभी आवास विकास एक रोड पर पानी की टंकी के पास पीछे से आये दो बाइक सवार लुटरों ने मोबाइल लूट लिया। घटना को लेकर जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक बाइक सवार लुटेरे भाग निकले।

कर्नाटक में तैनात है पीड़ित का IPS के भाई

बता दें कि पीड़ित शशांक ने बताया कि उनके चचेरे बड़े भाई शिवांशु राजपूत आईपीएस है और वर्तमान में कर्नाटक में तैनात है। IPS के भाई के साथ लूट की सूचना पर पनकी रोड चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक की तरफ से प्रार्थना पत्र मिला है। पूछताछ के आधार पर बाइक सवार लुटेरों की तलाश की जा रही है।

From around the web