एटा के एएसपी क्राइम और एडीएम की पत्नी की कोरोना के चलते हुई मौत

 

 प्रदेश में कोरोना की संख्या में भले ही कमी हो रही हो, लेकिन मौत के आंकड़े अभी भी रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना संक्रमण के चलते आम लोगों की मृत्यु की तो गिनती ही नही है। अब खास लोग भी संक्रमण से असमय काल के गाल में समाते जा रहे हैं। बुधवार को एटा के एएसपी क्राइम राहुल कुमार और रायबरेली के एडीएम प्रेमप्रकाश की पत्नी का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। वहीं विधायक अदिति सिंह की दादी कमला देवी की भी कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से इलाहाबाद के रहने वाले राहुल कुमार (45) एटा में एएसपी क्राइम के पद पर तैनात थे। राहुल कुमार के भाई की भी मौत पिछले सप्ताह कोरोना से हुई थी। जिस पर वह अपने घर इलाहाबाद आये थे। इसके बाद एटा लौटने पर उन्होंने टेस्ट कराया तो वह संक्रमित पाये गये। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और अपने परिवार को दिल्ली भेज दिया था। बुधवार को उनकी तबियत अचानक खराब हो गयी जिसके बाद सरकारी आवास पर तैनात पुलिसकर्मी तत्काल उन्हें जिला अस्पताल ले आए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एएसपी के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

वहीं रायबरेली के एडीएम प्रेमप्रकाश की पत्नी का कोरोना से निधन हो गया। वह लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थीं और कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी। इसी अस्पताल में एडीएम व उनके बेटे भी कोरोना की जंग लड़ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि एडीएम प्रेमप्रकाश के पत्र के बाद जिला प्रशासन की लापरवाही की पोल खुली थी और उन्हें तुरंत चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराई गई थी लेकिन हालत बिगड़ने एडीएम को पूरे परिवार सहित पर मेदान्ता में शिफ्ट कर दिया गया है। दूसरी ओर विधायक अदिति सिंह की 85 वर्षीय दादी कमला देवी का निधन हो गया। उनके बड़े पुत्र कमलेश सिंह ने उन्हे मुखाग्नि दी। कमला देवी के अंतिम संस्कार के समय पूरा परिवार मौजूद रहा।

From around the web

>