इस विवाद की वजह से साले ने जीजा को किया आग के हवाले, गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने किया रेफर

 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक बड़ा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है जहा जीजा और साली की लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि गुस्से में आकर साले ने जीजा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जीजा को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहा डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि हालत काफी गंभीर है।

पेट्रोल डालकर लगाई आग

मामला यह है कि पीड़ित शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ साली की शादी में ससुराल आया था शादी के बाद उसने अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिए कहा उस पर ससो विवाद करने लगे विवाद विवाद इतना बढ़ गया कि बहस होते होते दोनों में मारपीट शुरू हो गई इस दौरान साले ने अपनी बाइक का पेट्रोल निकालकर जीजा के ऊपर फेंक दिया और माचिस की तीली जला कर उसके ऊपर फेंक दी। जिससे शख्स पूरी तरह झुलस गया। पास में खड़े परिवार के अन्य सदस्यों ने आग बुझाने की कोशिश की और गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

या मामला हमीरपुर जिले के लालपुरा थाना क्षेत्र के पौथिया गांव निवासी गुरु प्रसाद के घर का है गुरुप्रसाद छोटी बेटी की शादी 6 जून को थी शादी में शामिल होने के लिए बड़ा दमाद सहुरापुर गांव निवासी सुरेश और बेटी शिव कांति बच्चों संग आई थी। शादी होने के एक-दो दिन बाद सुरेश अपने साले के साथ घर से बाहर चला गया। थोड़ी ही देर बाद शराब के नशे में घर आकर पत्नी से घर चलने की जिद करने लगा।

पत्नी के मना करने पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया इस बीच ससुर ने अपने दामाद की पिटाई शुरू कर दी मारपीट में लगे धक्के से ससुर जमीन पर गिर पड़े तभी साले को गुस्सा आया और उसने अपनी बाइक का पेट्रोल निकालकर जीजा पर डाल दिया और माचिस की जलती तीली भी फेंक दी।

आग से जलता देख स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना एंबुलेंस 108 पर दी आनन-फानन में हमीरपुर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया घटना की जानकारी मिलते सुरेश के परिजन भी वहां पहुंच गए उन्होंने बताया कि ससुराल वालों से रोज झगड़ा होता है और उसे मारा पीटा जाता था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

लालपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश यादव ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है तहरीर मिलते ही एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी पीड़ित पति की पत्नी का कहना है कि शादी के 17 साल हो गए हैं और उसका पति शराब पीकर उसके साथ अक्सर मारपीट करता है। जिसकी वजह से वह अपने बच्चों को लेकर मायके में रहती है।

From around the web

>