बैंक मैनेजर पर नाबालिग बेटी ने लगाया ‘गंदा काम’ करने का आरोप

 

मुजफ्फरपुर जिले के बेला थाना क्षेत्र की 13 वर्षीया लड़की ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत पर महिला थाने की पुलिस ने पिता को मोतिहारी से हिरासत में लिया है। वह मोतिहारी के एक बैंक में मैनेजर है। वहां किराये के मकान रहता है। वहीं, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने लड़की से करीब एक घंटे तक पूछताछ की। फिलहाल, उसने महिला थाने को आवेदन नहीं दिया है।  नाबालिग ने बीते शनिवार को महिला थाने में शिकायत की थी। एसएसपी को भी इसकी जानकारी दी थी। उसने आरोप लगाया था कि पिता उसके साथ 2018 से यौनाचार कर रहा था। एसएसपी के निर्देश पर महिला थाने की दारोगा संवेदना ने मोतिहारी में छापेमारी कर आरोपित को हिरासत में लिया। अब लड़की की मेडिकल जांच कराई जाएगी। जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लड़की की शिकायत के आलोक में आरोपित पिता को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की गई है। आरोपित ने परिवारिक विवाद में फंसाए जाने की बात कही है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

1996 में की पहली और 2021 में दूसरी शादी
आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसने इस वर्ष हाल में दूसरी शादी की है। इसके बाद से उसकी पहली पत्नी विवाद खड़ा कर रही है। उसे बर्बाद करने की धमकी दी है। इसी वजह से उसपर बेटी से यौनाचार का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की गई। वहीं, पीड़ित पक्ष इस संबंध में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है। मैनेजर की पहली शादी 1996 में हुई थी। कुछ माह से वह उसे गुजारा के लिए खर्च नहीं दे रहे थे। 

मोतिहारी में दूसरी महिला से बढ़ी नजदीकी
पुलिस के मुताबिक, आरोपित का 2019 में मोतिहारी तबादला हो गया था। वहां किराये के मकान में रहने लगे। इस दौरान दूसरी महिला उनके साथ रहने लगी। जब पहली पत्नी ने इसका विरोध करने लगी तो वे सप्ताह में एक दिन बेला स्थित आवास आते थे। इस बीच 2021 में उन्होंने दूसरी महिला से मंदिर में शादी कर ली। आरोपित ने बताया कि पहली पत्नी की मर्जी से दूसरी शादी की। पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया गया है।

From around the web