अखिलेश यादव आज से विजय यात्रा निकाल करेंगे चुनावी आगाज, यात्रा को सफल बनाने की अपील

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज से विधानसभा चुनाव 2022 के लिए विजय यात्रा निकाल कर आगाज करने जा रहे हैं। कानपुर से शुरू होने जा रही विजय रथयात्रा के जरिये अखिलेश यादव घाटमपुर होते हुए बुंदेलखंड के जनपदों में भ्रमण करेंगे और जनता के बीच अपनी उपलब्धियों के साथ भाजपा सरकार की खामियां बताएंगे। सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यात्रा कानपुर नगर, कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर में रहेगी।

उन्होंने बताया कि पहली सभा घाटमपुर में नेयवेली लिग्नाइट के पास होगी। यह योजना अखिलेश सरकार की है। सपा मुखिया अखिलेश यादव की विजय यात्रा जाजमऊ से शुरू होकर चार जिलों में घूमते हुए कानपुर देहात में समाप्त होगी। दो दिन में यात्रा करीब 190 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। वहीं पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय यात्रा को आरंभ करने से पहले ट्वीट कर यात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं तथा प्रदेशवासियों से अपील की है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के हर निवासी और परिवार के सुख, चैन, कल्याण के लिए और नव उप्र के निर्माण और विकास के लिए ‘समाजवादी रथ यात्रा’ को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाएं। उन्होंने कहा कि हर एक उत्तर प्रदेशवासी, सामाजिक कार्यकर्ता, सपा के समर्थक, नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता से विजय यात्रा में शामिल होने की अपील है। अखिलेश यादव ट्वीट करने के साथ ही लखनऊ स्थित अपने आवास से कानपुर के लिए रवाना हो गए। अखिलेश यादव 2022 में उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए कानपुर से विजय यात्रा का आरंभ कर रहे हैं। इस यात्रा की सफलता के लिए मंगलवार को अखिलेश यादव ने पार्टी के संरक्षक और पिताश्री मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद भी लिए थे।

From around the web