अखिलेश यादव ने महानवमी पर दी रामनवमी की बधाई, यूजर्स की प्रतिक्रियाओं के बाद डिलीट हुआ ट्वीट

 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट कर नवरात्रि की बधाई दी, लेकिन उन्होंने शारदीय नवरात्रि के महानवमी की बधाई के स्थान पर रामनवमी की बधाई दे दी। जैसे ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्वीट पर नाराजगी जताना शुरू किया। वैसे ही करीब 22 मिनट के बाद यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में महानवमी पर लोगों को रामनवमी की बधाई दे दी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं! समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया टीम की ओर हुई इस गलती के कारण अखिलेश यादव के नाम से हुए ट्वीट पर उत्तर प्रदेश की सामान्य जनता में भी नाराजगी देखी गई। सुबह के वक्त ट्वीट पढ़ने के बाद उस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आयी।

वहीं कांग्रेस, भाजपा प्रवक्ताओं ने अपनी भाषाओं में अखिलेश यादव को घेरने का प्रयास किया और महानवमी को रामनवमी बताने पर तीखी प्रतिक्रिया दी। समाजसेवी रविकांत ने दो टूक कहा कि वर्तमान सरकार की स्थिति पर प्रश्न चिन्ह लगाने वाले सपा अध्यक्ष कैसे भूल गये कि चैत्र नवरात्र और शारदीय नवरात्र में बड़ा अंतर है।

From around the web