मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दो बदमाश, गोली लगने से हुए घायल

 
मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दो बदमाश, गोली लगने से हुए घायल हत्या एवं लूटपाट की वारदातों में शामिल रहे दो बदमाशों को स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद रोहिणी से गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान महेश उर्फ भोली और मोहित के रूप में की गई है। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बदमाश 60 से ज्यादा आपराधिक वारदातों में शामिल  रहे हैं। 

हत्या एवं लूटपाट की वारदातों में शामिल रहे दो बदमाशों को स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद रोहिणी से गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान महेश उर्फ भोली और मोहित के रूप में की गई है। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बदमाश 60 से ज्यादा आपराधिक वारदातों में शामिल  रहे हैं। 

डीसीपी संजीव यादव के अनुसार फरार चल रहे बदमाशों को लेकर स्पेशल सेल की टीम काम कर रही थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि हत्या एवं लूट की वारदातों में वांछित चल रहे बदमाश रोहिणी इलाके में आएंगे। इस जानकारी पर गुरुवार देर रात स्पेशल सेल की टीम ने जाल बिछाया। 

जवाबी कार्रवाई में लगी गोली

कुछ देर बाद वहां पर दो बदमाश आये जिन्हें पुलिस टीम ने सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गयी जिसके बाद उपचार के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

60 से ज्यादा वारदातों में शामिल

डीसीपी संजीव यादव के अनुसार बदमाशों की पहचान महेश उर्फ भोली और मोहित के रूप में की गई है। इनके खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, लूट, आर्म्स एक्ट आदि के 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। आरोपितों के पास से पुलिस को अवैध हथियार मिले हैं। इसे लेकर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

From around the web

>