भिंड में दूसरी मंजिल पर स्थित महिला एवं बाल विकास के वन स्टॉप सेंटर से छत के रास्ते भागी युवती

 

भिंड के धनवंतरी कॉम्प्लेक्स में स्थित महिला एवं बाल विकास का वन स्टाॅप सेंटर स्थित है। यहां से बीती रात एक 24 वर्षीय युवती भाग गई। कोतवाली पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक युवती वन स्टॉप सेंटर के टॉयलेट की छत के रास्ते से भागी है। यह पूरा मामला फिलहाल संदेह के घेरे में है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

बाल विकास परियोजना अधिकारी एवं वन स्टॉप सेंटर इंजार्च दीपा शर्मा ने कोतवाली पुलिस थाने में लिखित शिकायत देते हुए बताया कि बीते 2 अप्रैल की रात के समय कल्लनवाली जिला सिरसा हरियाणा से एक युवती करीब पंद्रह दिन पहले पुलिस द्वारा रखा गया था। यह युवती को एक मामले में पुलिस ने वन स्टाॅप सेंटर में रखवाया था। यहां से युवती बीती रात टॉयलेट के लिए रात के समय गई और छत के रास्ते से भाग गई। युवती जब लौटकर नहीं आई तो वन स्टाॅप सेंटर में रहने वाले शेष युवतियों से बातचीत कर पूछताछ की गई है। उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि शिकायतकर्ता की ओर से पुलिस को सीसीटीवी रिकॉर्डिंग दी गई। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की पड़ताल के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

दूसरी मंजिल से कैसे भागी युवती?

वन स्टॉप सेंटर, धनवंतरी कॉम्प्लेक्स के दूसरी मंजिल पर है। सीढ़ियों का गेट हमेशा लॉक रहता है। वहीं सीधे तौर पर कोई रास्ता ऊपर से नीचे की ओर नहीं आता है। इस तरह बिना साजिश के युवती कैसे भागी। इन दिनों आवागमन के साधन भी बंद है। इस तरह युवती का भागना पूरा संदेहप्रद है। जब यह सवाल वन स्टाॅप इंचार्ज शर्मा से किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से बची और सीधे तौर पर कहा कि यह जांच का विषय है। पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है।

From around the web

>