अश्लील वीडियो मामले में ब्यावर डीएसपी को एसओजी ने रिसोर्ट से किया गिरफ्तार

 

ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी का महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो सामने आने के बाद स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप टीम ने उन्हें उदयपुर के एक रिसोर्ट से गुरुवार रात हिरासत में लिया। गिरफ्तारी के बाद एसओजी टीम देर रात उदयपुर से जयपुर रवाना हो गई। एसओजी को डीएसपी के उदयपुर के अनंता रिसोर्ट में होने की जानकारी मिली थी। टीम देर रात 11 बजे रिसोर्ट पहुंची और हीरालाल सैनी को हिरासत में लिया।

एसओजी जयपुर की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट डीएसपी हीरालाल को लेकर पहले उदयपुर के अंबामाता थाने पहुंची। थाने में शुरुआती कार्रवाई की गई। करीब 2 घंटे यहां रुकने के बाद टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई। पूरे मामले में टीम ने कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। उदयपुर के पुलिस अधिकारी भी इस बारे में जानकारी देने से मना करते रहे। थाने में रुकने के बाद टीम रात करीब 2 बजे उदयपुर से जयपुर के लिए रवाना हुई।

गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय ने मामले में गंभीरता नहीं बरतने पर इस मामले में चितावा थाना अधिकारी को भी लाइन हाजिर कर दिया था। एसपी के आदेश पर 17 सीसी की चार्जशीट भी सौंपी गई थी। ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी का एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में महिला का 6 वर्षीय बेटा भी मौजूद था, जिसके साथ भी अश्लील हरकतें होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में एसओजी की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने यह कार्रवाई की है।

From around the web