शक्तिफार्म: महाविद्यालय को सांध्यकालीन कक्षाओं के संचालन की अनुमति मिली

 

 लंबे समय से शासकीय महाविद्यालय में सीटी सीमित होने की वजह से स्नातक प्रथम वर्ष में छात्र छात्राओं को एडमिशन नहीं मिल रहे थे। जिस वजह से छात्र-छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही छात्र संघ द्वारा काफी लंबे समय से सीटें बढ़ाने की मांग की जा रही थी।

जिसके बाद शासन द्वारा छात्र- छात्राओं के प्रति सकारात्मक कार्यवाही करते हुए तमाम शासकीय महाविद्यालय को सांध्यकालीन कक्षा संचालित करने का शासनादेश जारी किया गया। क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि हमारे क्षेत्र के तमाम छात्र-छात्राओं को सीटें सीमित होने की वजह से एडमिशन नहीं मिल पा रहे थे, इस पर उच्च शिक्षा के अपर सचिव एमएम सेमवाल ने सांध्यकालीन कक्षाओं के संचालन की अनुमति संबंधी शासनादेश जारी कर दिया है।

दो तीन दिन के अंदर प्रवेश प्रारंभ कर दिए जाएंगे। अब सभी प्रवेशार्थियों को बीए बीएससी तथा बीकॉम में प्रवेश मिल सकेगा। छात्रसंघ उपाध्यक्ष अंकित गोयल व सचिव देवेश कुमार ने शासन द्वारा महाविद्यालय को सांध्यकालीन कक्षाएं संचालित करने की अनुमति दिए जाने पर क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा सहित शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत व प्राचार्य सुभाष वर्मा का धन्यवाद प्रकट किया।

From around the web