पटनीटॉप विकास प्राधिकरण ने पर्यटकों को जागरूक करने के लिए शुरू किया अभियान

 

कोविड-19 नियमों के पालन को प्रभावी तरीके से क्रियान्वयन के लिए पटनीटॉप विकास प्राधिकरण द्वारा विजीटर्सं व पर्यटकों को ‘क्या करें और क्या न करें‘ के बारे में जागरूक करने के लिए एक जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला प्रशासन उधमपुर और जिला प्रशासन रामबन द्वारा तैनात पीडीए और मजिस्ट्रेट के अधिकारियों ने पर्यटकों और अन्य विजीटर्स को कोविड व्यवहार जैसे फेस मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना, नियमित रूप से हाथ धोना और सरकारी निर्देशों का सख्ती से पालन करना आदि के बारे में जागरूक किया।

इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीडीए शेर सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन उधमपुर और रामबन द्वारा विभिन्न स्थानों पर कोविड परीक्षण दल भी प्रतिनियुक्त की गई है। उन्होंने कहा कि दोनों जिला प्रशासनों द्वारा तैनात पीडीए और अन्य अधिकारियों/कर्मचारियों की टीमों द्वारा उचित कोविड व्यवहार बनाए रखने के लिए विभिन्न नाकों पर भी जांच की गई, जबकि बिना मास्क के पाए गए लोगों पर जुर्माना लगाया गया।

उन्होंने कहा कि पटनीटॉप चैक, नत्थाटॉप, सनासर, सर्कुलर रोड, पटनीटॉप, कुद, चिनैनी आदि में चेकिंग टीमों को तैनात किया गया था। ज्यादातर पर्यटक और अन्य विजीटर्स कोविड उपयुक्त व्यवहार को बनाए रखते हुए पाए गए। उन्होंने आगे कहा कि यह अभियान अगले आदेश तक जारी रहेगा।

From around the web

>