नरोत्तम बोले- MP में नहीं आने दिया‌ जाएगा बिजली संकट, सरकार है अलर्ट

 

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोयले की कमी से संभावित बिजली संकट को लेकर कहा कि प्रदेश में बिजली संकट नहीं आने दिया‌ जाएगा। प्रदेश में थर्मल पॉवर स्टेशनों में कोयले की कमी को लेकर सरकार अलर्ट है और कोयले की कमी नहीं होने दी जाएगी।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में खाद का कोई संकट नहीं हैं, एक से दो दिनों में सभी जिलों में पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध हो जाएगी। इसको लेकर किसानों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खाद का कोई संकट नहीं है।

उन्होंने कहा कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की जांच के दायरे में आने वाले राष्ट्रविरोधी और संगठित प्रकरणों की सुनवाई अब भोपाल के साथ-साथ पांच अन्य जिलों में भी होगी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भोपाल के साथ जबलपुर, ग्वालियर, इंदौर और उज्जैन में आतंकी गतिविधियों और एसटीएफ से संबंधित अन्य प्रकरणों की सुनवाई हो सकेगी।

कोरोना को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.02 फीसदी बची है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10 नए केस आए हैं, जबकि 14 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं। प्रदेश में वर्तमान में एक्टिव केसों की कुल संख्या 126 और रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत है।

From around the web