दबंगों ने किया कार सवार युवकों पर हमला, केस दर्ज…

 

पारा के कुल्हरकट्टा पुलिया के पास दबंगों ने कार सवार युवकों पर हमला बोल दिया। जिस पर कार सवार युवक जान बचाकर भाग निकले और एक दुकान पर घुस गए। जहां दबंगों ने दुकान पर पथराव भी किया और तीन युवकों की जमकर पिटाई की। वहीं पीड़ितों ने आरोप लगाया कि दबंगों ने दो राउण्ड हवाई फायरिंग भी की।

कुल्हरकट्टा निवासी आकाश यादव, सचिन यादव ने आरोप लगाया कि वो डिप्टी खेड़ा में दोस्त के घर से अपने साथी जितेन्द्र, अजीत, बाबू के साथ वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में कुल्हरकट्टा पुलिया से पहले कार का गेयर बाक्स फट गया। जिसे देख रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाले दबंग दूध कारोबारी अपने दर्जनों साथियों के साथ आ गए और हमला बोल दिया। जान बचाकर सभी रामचन्दर चौरसिया की दुकान में घुस गए। जहां दबंगों ने दुकान पर भी पथराव किया और गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी और दो राउण्ड हवाई फायरिंग भी की।

साथ ही बताया कि बीते 25 अगस्त  को दबंग आरिफ गाजी, मोहम्मद शमीम, वारिस गाजी, वसीम गाजी, राजकील, सलमान गाजी, हसनअली, आशिफ ने मिलकर पिटाई की थी। जिसका मामला पारा थाना में दर्ज कराया था। जिसको लेकर आज फिर दबंगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। घटना को लेकर पीड़ितों ने मामले की जानकारी 112 पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पारा थाना ले आई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रानी लक्ष्मी आई अस्पताल भेज दिया। वहीं पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि मारपीट व पथराव हुआ है। लेकिन फायरिंग की घटना से इंकार किया।

From around the web