प्रेमी ने शादी का झांसा देकर किया रेप, गर्भवती होने पर किशोरी को छोड़कर भागा प्रेमी

 

जबलपुर शादी का झांसा देकर युवती से रेप करने वाले आरोपी फरेबी निकला। युवती के गर्भवती होने के बाद उसने शादी से मना कर दिया। यह सदमा युवती बर्दाश्त नहीं कर पाई। उसने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। केंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने बीते 10 अप्रैल को घर में फंदे से झूल गई थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि युवती का पड़ोस में रहने वाले नीरज रजक से दोस्ती थी। वह उसके घर आता-जाता था। दोनों के बीच प्रेम संबंध हाे गया। नीरज ने युवती से शादी का झांसा देकर रेप कर दिया। युवती ने विरोध किया तो उसने शादी करने की बात कह चुप करा दिया। फिर ये सिलसिला जारी रहा। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई।

शादी से इनकार पर जहर खाकर दी जान

नीरज से उसने कई बार शादी करने के लिए कहा, लेकिन वह हर बार कोई न कोई बहाना कर शादी की बात को टाल जाता था। युवती ने युवक पर शादी के लिए जोर दिया। इस पर नीरज ने युवती को धमकी देते हुए शादी से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर युवती ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली थी। केंट टीआई विजय तिवारी के मुताबिक आरोपी नीरज रजक े खिलाफ धारा 376 व 306 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

पनागर में युवती के साथ रेप के प्रकरण में आरोपी के खलिाफ

उधर, पनागर में नाबालिग को किया प्रेग्नेंट

पनागर क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग को एक युवक अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे गर्भवर्ती कर दिया। किशोरी के मुताबिक आरोपी गांव का संदीप नाम का युवक है। 2018 में उसकी दोस्ती संदीप से हुई थी। पहले उनके बीच फोन पर बातचीत होती थी। इसके बाद संदीप ने उसे खेत में बने मकान में मिलने बुलाया। जहां उसके साथ रेप किया। शादी का झांसा देकर वह कई बार उसके साथ संबंध बनाता रहा। नाबालिग गर्भवती हो गई और संदीप को इसके बारे में बताया तो वह उसे छोड़कर भाग गया। किशोरी ने मां से आपबीती सुनाई और फिर उसके साथ थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी।

From around the web

>