नाबालिग लड़की की हत्या मामले में पुलिस प्रेमी को गिरफ्तार कर करती रही पूछताछ, लेकिन हत्यारा निकला कोई और ही  …

 

झारखंड की राजधानी रांची से सटे जिले पाकु़ड़ में एक सनसनीखेज मर्डर केस का पुलिस ने उत्भेदन कर लिया है. जानकारी के अनुासार बीते सप्ताह एक 14 साल की नाबालिग की हत्या से जिले में सनसनी मच गई थी. पुलिस भी इस बात को समझ नहीं पा रही था कि आखिर क्यों एक नाबालिग की हत्या इतनी क्रूरता से की गई होगी. लेकिन अब पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या की थी और आरोप पड़ोस में ही रहने वाले एक दूसरे लड़के पर लगा दिया था. पुलिस का कहना है कि झूठी शान के लिए पिता ने  अपने ही बेटी की हत्या कर दी थी. आरोपी पि्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पड़ोसी लड़के के खिलाफ नहीं मिल रहे थे पुलिस को सबूत

इस मामले में लड़की के पिता ने अपने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया था, जिसे पुलिस ने उसी दिन हिरासत में ले लिया था. लेकिन काफी पूछताछ और जांच के बाद भी पड़ोस में रहने वाले लड़के के खिलाफ पुलिस को ना तो कोई सबूत ही मिले ना ही हत्या करने का कोइ ठोस कारण. इसके बाद जब पुलिस ने दूसरे एंगल से जांच शुरू की तो पता चला कि पिता ने अपने बेटी का हत्या की थी. सख्त पूछताछ के बाद आरोपी पिता ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है.

पड़ोस के लड़के से चल रहा था प्रेस-प्रसंग

मुफस्सिल थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक ने बताया कि नाबालिग लड़की का पड़ोस के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो उसके पिता को पसंद नहीं था. उन्होंने बताया कि कई बार समझाने के बाद भी लड़की ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने गत शनिवार की रात करीब दस बजे अपनी बेटी की हत्या कर दी और हत्या इल्जाम पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगाना चाहा. पिता के इस काम में उसके परिवार वे भी साथ दिया है इसलिए उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

From around the web

>