दिग्विजय रामेश्वर शर्मा के निवास तक पदयात्रा करेंगे

 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी पूर्व घोषणा के अनुरूप आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रामेश्वर शर्मा के निवास तक पदयात्रा करेंगे।
श्री सिंह दिन में लगभग 11 बजे ंिमटो हॉल परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपा विधायक श्री शर्मा के शासकीय निवास तक पदयात्रा कर रामधुन में शामिल होंगे। इस बीच पुलिस प्रशासन द्वारा ंिमटो हाल से लेकर श्री शर्मा के निवास तक पुलिस बल की तैनाती की गयी है।
इस बीच वरिष्ठ कांग्रेस श्री सिंह ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि ंिहसा पर अंिहसा की जीत। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ने वाले भाजपा विधायक ने कॉंग्रेसियों के सामने घुटने टेके। कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ‘हलुआ पुड़ी’ का निमंत्रण। धन्यवाद। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि हे भाजपाईयों हे संघियों हमारे साथ बैठ कर रामधुन गाओ। और भारतीय संविधान का पालन कर सभी धर्मों का सम्मान करो।
पूर्व मुख्यमंत्री ने सिलसिलवार ट्वीट कर कहा हे भाजपाईयों हे संघियों सनातन धर्म का पालन करो। सत्य प्रेम अंिहसा व सद्भावना का पालन करो। हमारे सनातन धर्म का नारा है धर्म की जय हो अधर्म का नाश हो प्राणियों में सद्भावना हो विश्व का कल्याण हो यही सनातनी परंपरा को महात्मा गांधी ने हमें सिखाया है।
दरअसल हाल ही में भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्री शर्मा ने एक कार्यक्रम में कहा था कि इस इलाके में आने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ दिए जाएंगे। इसका विरोध करते हुए श्री सिंह ने श्री शर्मा को चुनौती देते हुए कहा था कि वे 24 नवंबर को भोपाल में श्री शर्मा के निवास पर जाएंगे। उन्होंने कहा था कि वे लोग अंिहसक हैं और इसका विरोध अंिहसक तरीके से करते हुए रामधुन करेंगे।

From around the web