भोपाल नाले में एक्टिवा के साथ युवक की लाश मिली; पानी में डूबा था आधा शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी

 

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में मंगलवार सुबह एक युवक की लाश नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शव के पास एक एक्टिवा भी मिली है। पुलिस ने एक्टिवा के नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त हो गई है। पत्नी और साले ने शव की पहचान की।

मौके पर पहुंची पुलिसकर्मी भागीरथ ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 7 बजे बागमुगालिया कंजर बस्ती के पास 80 फीट रोड के अंत में नाले में लाश मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर युवक के शव के पास नाली में ही एक एक्टिवा भी मिली है। उसी के नंबर के आधार पर पुलिसकर्मियों को पते पर भेजा गया।

इसके साथ ही मृतक के जेब से मोबाइल फोन मिला था। उसी की सिम दूसरे मोबाइल फोन में लगाकार उसके परिजनों से संपर्क किया। इससे उसकी शिनाख्त प्रदर्शनी नगर फेस टू बागसेवनिया 40 साल के अंकित त्यागी पिता दिनेश त्यागी में हुई। उसकी पहचान उसकी पत्नी और साले ने मौके पर पहुंचकर की।

शाम को घर से निकला था

प्राइवेट जॉब करने वाले अंकित सोमवार देर शाम घर से एक्टिवा लेकर निकले थे। पत्नी ने बताया कि उसके बाद से उसकी कुछ पता नहीं था। वे भी रात भी दोस्तों और परिचितों से फोन लगाकर उनके बारे में पूछताछ करती रही, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला था। उनका फोन भी बंद था। अंकित की पत्नी ने उससे दूसरी शादी की थी।

सिर और पीठ में गंभीर चोटें

पुलिस के अनुसार अंकित को सिर और पीठ पर गंभीर चोटें हैं। शरीर में तीन जगह चोटें हैं। घटना स्थल के आसपास पत्थर भी काफी हैं। ऐसा लग रहा है कि नाले में गिरने के कारण सिर और शरीर में अन्य जगह चोटें लगी होंगी। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्ट्या यह हादसा लग रहा है, हालांकि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा। पुलिस का कहना है कि हम अगल-अलग बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। नाले में गिरने के कारणों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

From around the web

>