उपचुनावः कांग्रेस नेत्री ने भाजपा उम्मीदवार को बताया ‘चाइना का माल’

 

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा में हो रहे उप-चुनाव के लिए प्रचार चरम पर पहुंच गया है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह राठौर के प्रचार के लिए आई कांग्रेस नेत्री संजू जाटव के मुंह से विवादास्पद बोल निकल गए। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार शिशुपाल सिंह यादव को ‘चाइना का माल’ करार दिया। संजू के बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पृथ्वीपुर में भाजपा ने शिशुपाल यादव को उम्मीदवार बनाया है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। पिछला चुनाव उन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर लड़ा था। इस बार भाजपा के उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला कांग्रेस के नितेंद्र राठौर से है।

कांग्रेस उम्मीदवार राठौर के समर्थन में प्रचार करने भिंड जिले की कांग्रेसी नेत्री संजू जाटव भी पहुंचीं। उन्होंने कहा, “मैं आपको एक ही बात कहूंगी, आपको अपना नेता चुनना है, विधायक चुनना है तो अपना ही चुनो, बाहर का क्यों चुनें। जो बाहर से आ गए हैं, जैसे चाइना का माल होता है, वैसे ही जो बाहर से सप्लाई हो रहे हैं, उन्हें क्यों चुनें। चाइना का माल ज्यादा चलता तो है नहीं। चला तो चला, नहीं तो गया वापस।”

उन्होंने अपने हमले जारी रखते हुए कहा कि वैसे (चाइना) ही यूपी का माल आया और वापस चला गया, तो आप लोग ऐसे माल को बाहर से ही बाय-बाय करो। संजू जाटव ने भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और शिवराज सिंह चौहान पर भी टिप्पणी की। फिलहाल कांग्रेस नेत्री संजू जाटव के इस विवादास्पद बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वह भिंड जिले की कद्दावर नेता हैं और उपचुनाव में भिंड की आरक्षित सीट से दावेदार भी रही हैं।

From around the web