गलती से Bank ने खाते में डाल दिये 5.50 लाख, शख्स ने खर्च करने के बाद कहा- पीएम मोदी ने भेजे हैं पैसे क्यों लौटाऊं…

 

बिहार के खगड़िया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक शख्स के अकाउंट में गलती से बैंक ने 5.50 लाख डाल दिए. व्यक्ति को जब इस बात की जानकारी मिली कि उसका अकाउंट में इतने पैसे आए हैं तो उसने झट-पट पैसे निकालकर खर्च करना शुरू कर दिये. जब तक बैंककर्मियों को इस बात का अंदाज हुआ कि उन्होंने गलती से किसी और के खाते में पैसे डाले हैं तब तक बहुत देर हो चुकी थी. बैंक अधिकारियों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी का कहना उसे इस बारे में जानकारी नहीं थी.

Bihar bank Modi News :

मैंने सोचा पीएम मोदी ने डाले पैसे

Bihar bank Modi News : बिहार के खगड़िया से आया यह मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. खगड़िया के मानसी प्रखंड के बख्तियारपुर ग्रामीण बैंक शाखा में गड़बड़ी हुई है. खाताधारक का नाम रंजीत कुमार दास है. उसका कहना है कि अकाउंट में पैसा देखकर उसने सोचा कि मोदी ने सहायतार्थ ये पैसे उसे भेजे हैं. उसका कहना है कि अक्सर वह अखबारों में पढ़ रहा था कि पीएम मोदी कोरोना महामारी के कारण कामधंधा खो बैठे लोगों की मदद के लिए अकाउंट में पैसे भेज रहे हैं. उसका कहना है कि वह किसान है उसने सोचा कि पीएम मोदी ने सहायता के लिए पैसा भेजा है.

Bihar bank Modi News :

पैसे लौटाने से किया इनकार

जानकारी के अनुसार बैंक कर्मियों को अपनी गलती का एहसास हुआ तो वे तुरंत खाताधारक के पास पहुंच गए. लेकिन खाताधारक रंजीत कुमार दास ने पैसे लौटाने से साफ इनकार कर दिया. उसका कहना है कि मेरे पास इतने पैसे नहीं है. ऐसे भी पीएम मोदी ने ये पैसे उसकी मदद के लिए भेजे थे तो फिर वह पैसा क्यों लौटाए. बैंककर्मियों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कि है जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई है.

From around the web