Ranveer Singh से इंस्पायर होकर इस एक्टर ने कराया न्यूड फोटोशूट, पत्नी बनीं फोटोग्राफर

0
10

रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने नवीनतम फोटोशूट से सभी को चौंका दिया, जिसमें अभिनेता पूरी तरह से नग्न पोज देते हुए नजर आए। तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी और कुछ ही देर में वायरल हो गई। हालाँकि, ऐसा लगता है कि रणवीर की नग्न तस्वीरों ने भी इसी तरह की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक प्रवृत्ति शुरू कर दी है।

कुछ दिनों बाद, अभिनेता विष्णु विशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह अपने बिस्तर पर नग्न अवस्था में लेटे हुए दिखाई दे रहे थे। कैप्शन में, अभिनेता ने खुलासा किया कि तस्वीरें उनकी पत्नी-बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने क्लिक की थीं। “ठीक है… चलन में शामिल हो रहे हैं! लगभग! पीएस इसके अलावा जब पत्नी @ jwalugutta1 फोटोग्राफर बन जाती है …” उन्होंने लिखा।

इससे पहले, भाग्य लक्ष्मी में बलविंदर की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले टेलीविजन अभिनेता अंकित भाटिया को भी एक फोटोशूट के लिए न्यूड देखा गया था। भाटिया ने 2018 में अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसमें वह एब्स और जबड़ा छोड़ने वाली काया के साथ अपने छेनी वाले नंगे शरीर वाले लुक को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए थे। बोल्ड फोटोशूट में उनके साथ एक्ट्रेस टीना दत्ता भी थीं। रणवीर की तस्वीरें शेयर होने के ठीक बाद उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

इस बीच, इससे पहले आज, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह को उनके न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रोल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी। एक कार्यक्रम के दौरान, अर्जुन ने उल्लेख किया कि किसी को स्वयं होने की अनुमति दी जानी चाहिए और कहा कि उनका गुंडे सह-कलाकार कभी भी दिखावा नहीं करता है। “जब वह अंदर आता है, तो गर्मजोशी होती है, आनंद होता है, ऊर्जा होती है। वो उनके व्यक्तित्व का विस्तार है। उनकी मर्जी है, उनका सोशल मीडिया। उन्हे सही लगता है इस वक्त वह जैसा बनना चाहता है वैसा ही होना चाहिए। वह अपनी त्वचा में सहज होने का जश्न मनाना चाहता है। मुझे लगता है कि हमें इसका सम्मान करना चाहिए। राय रखना उचित है। मुझे लगता है कि ट्रोल्स को महत्व देना ही नहीं चाहिए जिंदगी में क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, उनका काम है कहना। आपको जो ठीक लगता है, आपको करना चाहिए, ”उन्होंने कहा।