Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत, NGO ने दिया भारतीय संस्कृति का हवाला

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। तो कभी अपने अंतरगी पहनावे के कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं। लेकिन इस बार रणवीर (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से खबरों में छा गए हैं। जहां कुछ लोग उनके इस फोटोशूट को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो रणवीर की इस तरह की फोटोज के सख्त खिलाफ हैं।

एक्टर को उनके न्यूड फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा हैं। हांलाकि अभी तक रणवीर (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कोई रिएक्शन नहीं आया हैं। लेकिन इस बीच रणवीर पर मुसीबत जरूर आ पड़ी हैं।

Ranveer Singh ने करवाया न्यूड फोटोशूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक पेपर मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह बिना कपड़ों के नजर आए थे। इन तस्वीरों में एक्टर अलग – अलग पोज में न्यूड नजर आ रहे हैं। हांलाकि एक्टर की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। अपनी न्यूड फोटोज को ट्रोल किए जाने पर  रणवीर अपना रिएक्शन भी दें चुके हैं उन्होंने कहा, ‘ये तो सिर्फ फोटोशूट है, वो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता।’ अब ऐसे में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हो गया हैं। आइए आपको आखिर में बताते हैं कि पूरा ममाला हैं क्या?

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत, Ngo ने दिया भारतीय संस्कृति का हवाला
Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत, Ngo ने दिया भारतीय संस्कृति का हवाला

NGO ने रणवीर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत 

दरअसल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ हाल ही में एक गैर-सरकारी संस्था ‘Shyam Mangaram Foundation नाम की NGO ने भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हैं। शिकायत में लिखवाया गया हैं कि,

“हम पिछले 6 साल से बच्चों को विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं।  पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज़ वायरल होते हुए देखी। वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे।”

यह भी पढ़िये :

Ranveer Singh ने अपनी न्यूड तस्वीरों से मचाया तहलका, लोगों के मुंह रह गए खुले हुए|

Ranveer Singh ने अपने न्यूड फोटोशूट को ट्रोल किए जाने पर ट्रोलर्स पर निकाली अपनी भड़ास, कहा – ‘मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के सामने….|

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में आए अर्जुन कपूर, कहा – ‘कपड़ों को ज्यादा तवज्जो नहीं….|