HomeEntertainmentRanveer Singh इस एक्ट्रेस से डरते है भूत की तरह, सामने आते...

Ranveer Singh इस एक्ट्रेस से डरते है भूत की तरह, सामने आते ही भाग देते है

अब इस प्यारे आदमी रणवीर सिंह जैसा दामाद कौन नहीं चाहता? हाथ नीचे! हर कोई। दीपिका पादुकोण वास्तव में उन्हें पाने के लिए एक भाग्यशाली महिला हैं और वह भी स्वीकार करती हैं कि वह उनकी ट्रॉफी हैं, ठीक है, पति अपने प्यार को वाइफ तक बढ़ाने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि अपने ससुराल वालों तक भी। हमने रणवीर को पादुकोण परिवार के साथ बॉन्डिंग करते देखा है जैसे हर लड़की चाहती है कि उनके पति का उनके परिवार के साथ बंधन हो। लेकिन इन सबके बावजूद रणवीर को सास-ससुर से कड़ी चेतावनी मिलती है और वह स्वीकार करता है कि वह उससे डरता है? तुम क्यों पूछते हो? खैर, पूरा पादुकोण परिवार यूएसए में है और रणवीर भी शंकर महादेवन के संगीत समारोह में अपनी पत्नी के परिवार के साथ एक अच्छा समय बिता रहे हैं। रणवीर और दीपिका की उनके परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन काफी हलचल मचा रहे हैं। और इस एक वीडियो में, आप देख सकते हैं कि कैसे रणवीर मंच पर शंकर महादेवन के साथ यह खुलासा कर रहे हैं कि उन्हें अपनी सास से ऐसा न करने की कड़ी चेतावनी मिली है, उन्होंने स्वीकार किया कि वह उनसे डरते थे।

सर्कस के अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है और उनके प्रशंसक उनकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते हैं और उन्हें सबसे अच्छा दामाद कह रहे हैं। खैर, रणवीर पहले ही सबसे अच्छे पति के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रेमी का खिताब अर्जित कर चुके हैं और अब उन्होंने अपने इस मनमोहक स्वीकारोक्ति के साथ सर्वश्रेष्ठ दामाद का खिताब अर्जित किया है। कॉन्सर्ट में रणवीर और दीपिका ने खूब मस्ती की और दीपवीर के प्रशंसकों ने उनकी इस केमिस्ट्री को बेहद मिस किया।

पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर ने जयेशभाई जोरदार में एक उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया और आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह अगली बार सर्कस में भी नजर आएंगे। जबकि दीपिका सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ पठान की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। वह अगली बार प्रोजेक्ट के में प्रभास और फाइटर के साथ ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments