HomeEntertainmentRanbir Kapoor को है इस चीज का बेहद शौक, बताया अपने बच्चों...

Ranbir Kapoor को है इस चीज का बेहद शौक, बताया अपने बच्चों को भी बनाएंगे इसका शौकीन

स्नीकर्स के लिए अपने प्यार के लिए जाने जाने वाले रणबीर कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि वह इसे अपने बच्चे को देने और उसे ‘स्नीकर फ्रीकर’ बनाने की योजना बना रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि वह खुद एक स्नीकर फ्रीकर है और वे केवल वही चीजें हैं जिन पर वह अपना पैसा खर्च करता है। हालांकि, रणबीर ने कहा कि जैसे-जैसे वह बड़ा होता गया है, वह भौतिक चीजों से कम उत्साहित होता है। वह अब एक घर बना रहा है और वह कुछ ऐसा है जिसे लेकर वह उत्साहित है। अभिनेता फर्नीचर और घर की साज-सज्जा की चीजों की अधिक खरीदारी करते रहे हैं। और उसने अक्सर कार खरीदना भी बंद कर दिया है। वह इन दिनों जिस कार को चला रहा है वह आठ साल पुरानी है। रणबीर ने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में सटीक होने के लिए एक दुकानदार नहीं है।

हालाँकि, जहाँ तक स्नीकर्स का सवाल है, रणबीर ने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे वह इकट्ठा करना जारी रखेंगे क्योंकि यह एकमात्र तरह का फुटवियर है जिसे वह पहनने में सहज है। अभिनेता को यह भी उम्मीद थी कि वह इसे अपने बच्चों को देंगे। रणबीर ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि वह अपनी बेटी या बेटे को भी स्नीकर फ्रीकर बनाने की कोशिश करेंगे।

रणबीर की हालिया रिलीज़, ‘शमशेरा’ को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिश्रित समीक्षा मिल रही है। इसमें संजय दत्त और वाणी कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

इसके बाद, रणबीर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनकी प्यारी पत्नी आलिया भट्ट की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

इसके अलावा रणबीर के पास संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ और लव रंजन की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी फिल्में भी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments