Ranbir Kapoor की Alia Bhatt से शादी कराकर Neetu Kapoor को हुआ पछतावा, आलिया को रास्ते से हटा Kiara Advani को बनाना चाहती है बहु

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की माँ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया में अपने बयानों को लेकर छाई रहती है. बता दे की 14 अप्रैल 2022 को रणबीर और  Alia Bhatt शादी के बंधन में बंधे है. शादी के बाद से ही नीतू कपूर लगातार कोई न कोई बयान जारी कर रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को बेस्ट पत्नी बनने की बात कही है. शादी के कुछ महीने बाद ही ऐसा बयान देने पर ट्रोलर्स कई तरह की बाते करने लगे है.

बता दे की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सास के रूप में नजर आने वाले है वही कियारा (Kiara Advani) उनकी बहु के रूप में दिखने वाली है. लेटेस्ट इंटरव्यू में नीतू ने शादी के ऊपर खुलकर बात की है.  नीतू से जब कियारा (Kiara Advani) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कहा कि कियारा काफी शानदार लड़की हैं और वह बेस्ट वाइफ बनेंगी. वह बहुत प्यारी लड़की है. 

नीतू के इस बयान के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने कहा की नीतू आलिया भट्ट को बहुत बनाकर पछता रही है. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की कियारा को भी बहु बना लो दिक्क्त क्या है.