Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentRaksha Bandhan में चार बहनें, एक गर्लफ्रेंड, अक्षय कुमार ने कैसे झेले...

Raksha Bandhan में चार बहनें, एक गर्लफ्रेंड, अक्षय कुमार ने कैसे झेले 5 एक्ट्रेस के नखरे? 

अक्षय कुमार, रक्षा बंधन के सह-कलाकार भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, और स्मृति श्रीकांत, निर्देशक आनंद एल राय के साथ राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए। अभिनेता, जिनकी फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ने फिल्म के बारे में और अपनी सगी बहन अलका के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म में उन्होंने जो किया है उसका आधार कैसे वह रिश्ता था। लेकिन इतना ही नहीं, उन्होंने उन पत्रकारों पर भी पलटवार किया, जिन्होंने उन पर अजीबोगरीब सवाल किए थे।

आयोजन के दौरान। एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि जब से वह यहां 5 महिलाओं के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं, तब से उन्होंने महिलाओं के ‘मीठे नखरे’ से कैसे निपटा। इस पर अक्षय ने तुरंत जवाब दिया, “सबसे पहले तू ये बता कौनसी लड़की के साथ घुमटा है तू? मेरे को तो कोई तंत्रम नजर नहीं आया इनका। कोई स्वीट वीट कोई टैंट्रम नहीं। मुझे तो बड़ा ही नॉर्मल लगा। तूने कौन से तंत्रम झेलें हैं? (सबसे पहले मुझे बताएं कि आप किन लड़कियों के साथ घूम रहे हैं? मैंने उनमें से किसी भी तरह के नखरे, मिठाई या कुछ भी नहीं देखा। मुझे सब कुछ बहुत सामान्य लगा। आपको किस तरह के नखरे सहन करने पड़े?)

उन्होंने कहा, “ऐसा कोई तंत्र-मंत्र नहीं था इनलोगो के साथ। भूलभुलैया करने आए थे भूलभुलैया करके चले गए।

एक अन्य रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वह छोटे भाई की भूमिका निभा रहे हैं, या बड़े, जिस पर उन्होंने कहा, “मेरी उमर देख के क्या लगता है आपको? (मेरी उम्र को देखकर आपको क्या लगता है?) मैं स्पष्ट रूप से बड़े भाई की भूमिका निभा रहा हूं।

अभिनेता ने ट्रेलर में दहेज को उजागर करने के बारे में भी बात की और कहा, “इस फिल्म में हम न केवल दहेज के बारे में बात कर रहे हैं बल्कि देश और दुनिया को एक समाधान भी पेश कर रहे हैं।” उन्होंने शौचालय: एक प्रेम कथा और जैसी अपनी पिछली फिल्मों का उल्लेख किया। पैडमैन ने कहा और कहा कि वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करते हैं जो न सिर्फ किसी समस्या की ओर इशारा करती हैं बल्कि उसका समाधान भी पेश करती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -