Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentRakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, आदिल दुर्रानी को...

Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, आदिल दुर्रानी को छोड़ना चाहती है एक्ट्रेस

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही अपने रिलेशनशिप के कारण खबरों में छाई रहती हैं। कभी अपने तलाक के कारण तो कभी अपने नए बॉयफ्रेंड के कारण राखी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों वो अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के कारण खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं।

उनकी जिंदगी में जब से आदिल की एंट्री हुई है तो तब से ही राखी (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही नजर आती हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें वह ऐसा कुछ कहती नजर आ रही हैं, जिसके बाद फिर से सब हैरान हो गए हैं।

Rakhi Sawant का ये लेटेस्ट वीडियो हो रहा हैं वायरल

दरअसल हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और इस दौरान उनका नया बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी उनके साथ था। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में राखी कहती हुई नजर आ रही हैं कि दुबई जाने के बाद मेरे बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। राखी ने ये भी कहा कि उनके फॉलोवर्स कम उम्र का बॉयफ्रेंड रखने से बढ़े हैं। अगर उन्हें यह पहले पता होता तो आज उनका उनका 16 साल का बॉयफ्रेंड होता।

दुबई अवॉर्ड शो में कही ऐसी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) दुबई गई थी और वहां पर उन्होंने एक अवॉर्ड शो में में शिरकत की थी। इस अवॉर्ड शो का वीडियो भी राखी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अपने दुंबई के वीडियो में राखी ने यह भी बताया था कि,  मैं दुबई में हूं, मुझे बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड मिला है। वहीं दुबई अवॉर्ड शो में राखी की लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान ब्लू कलर का लंहगा पहना था और इस लंहमें में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

पूर्व पति रितेश पर लगाए थे आरोप

Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, आदिल दुर्रानी को चाहती हैं छोड़ना
Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, आदिल दुर्रानी को चाहती हैं छोड़ना

आपको बताते चले कि बीते कुछ समय पहले ही राखी (Rakhi Sawant) ने अपने एक्स पति रितेश पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने रितेश पर आरोप लगाया था कि, रितेश ने उनके सोशल मीडिया के सारे अकाउंट को हैक कर लिया है। इसके खिलाफ उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में भी की थी। इस दौरान अपना दर्द बताते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। फिलहाल राखी अपने नए नवेले बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -