Pushpa The Rule की कहानी का हुआ खुलासा, अल्लू अर्जुन यानि 'पुष्पराज' की इनके हांथो हो जाएगी मौत?

0
17

Pushpa The Rule: साउथ की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद अब मेकर्स ने ‘Pushpa The Rule’ की शूटिंग शुरू कर दी है. लोगो की माने तो ये फिल्म भयंकर कमाई करने वाली है. वही इस फिल्म को अब 400 करोड़ रूपए के मेगाबजट में बन रही है.‘पुष्पा: द राइज’ में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की भयंकर एक्टिंग ने लोगो का दिल जीत लिया है.  बताया जाता है की इस फिल्म में पहले की तरह अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाले है. 

pushpa the rule release date, pushpa: the rule part 2 release date, pushpa 2 trailer, pushpa 2 release date, pushpa the rule Kab Release hogi, pushpa 2 Kab Release hogi

सूत्रों के मुताबिक पहली फिल्म  ‘पुष्पा-1’ को करीब 195 करोड़ रुपये में बनाया गया था. वहीं ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को 400 करोड़ रुपये में बनाया जा रहा है. पुष्पा 1 की सफलता के बाद Allu Arjun ने भी अपनी फीस दोगुनी कर दी है. यानि की इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन 100 करोड़ रूपए ले रहे है.  

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मौत को लेकर मेकर्स ने ये कहा 

इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से ‘पुष्पा-2’ में भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) यानि ‘पुष्पराज’ की मौत की खबर सामने आ रही है. वायरल न्यूज़ की माने तो ‘SP Bhanwar Singh’ के द्वारा पुष्पराज को मार दिया जायेगा. जब इस बात की खबर मेकर्स को लगी तो उन्होंने इस खबर को अपुष्ट बताया. उन्होंने कहा इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. अभी तो फिल्म की स्टोरी लिखी जा रही है.