Priyanka Chopra ने कहा Nick Jonas उनसे रातभर गंदी हरकते करते है, बेडरूम में मेरे ऊपर आकर….

Priyanka Chopra बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की भी मानी जानी एक्ट्रेस है. प्रियंका चौपड़ा ने पॉप सिंगर Nick Jonas से शादी की है. शादी के बाद से ही दोनों कप्लस लोगो के फेवरेट माने जाते है. Priyanka Chopra की खूबसूरती का दीवाना पूरा देश है. हाल ही में एक्ट्रेस ​​प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. चलिए जानते है क्या है वो खुलासा…

Priyanka Chopra ने बताया की Nick की वजह से वो रात भर सो नहीं पाती है. एक्ट्रेस ने बताया की निक उन्हें चैन की नीद नहीं सोने देते है. 

Nick Jonas प्रियंका चौपड़ा से उम्र में काफी छोटे है. एक्ट्रेस ने कहा की हमारी लाइफ बेहतरीन है. इस लाइफ में मजा है. और निक उन्हें बेहद समझते है. प्रियंका ने प्राइवेट राज को खोलते हुए बताया की निक जोनास जब वो सो जाती है तब उन्हें संबंध बनाने के लिए फ़ोर्स करते है. एक्ट्रेस ने कहा की मुझे निक की हरकतों पर हंसी आ जाती है. मैंने संबंध बनाने को मना करती हूँ तो निक मुँह बना लेते है. निक का क्यूट चेहरा देख मै खुद को रोक नहीं पाती हूँ.  

प्रियंका ने अपने पति निक को नीद से न सोने के लिए जिम्मेदार ठहराया है. एक्ट्रेस ने बताया की रात में निक को काफी पीने की आदत है.