HomeEntertainmentPriyanka Chopra की अंडरवियर देखना चाहता था डायरेक्टर, Salman Khan ने सिखाया...

Priyanka Chopra की अंडरवियर देखना चाहता था डायरेक्टर, Salman Khan ने सिखाया ऐसा सबक

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आत्मकथा ‘अनफिनिश्ड’ में अपने जीवन के कुछ गहरे रहस्यों और अप्रिय अनुभवों को साझा किया है। इंडस्ट्री में सेक्सिज्म का सामना करने से लेकर अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिल्म निर्माताओं के साथ असहज अनुभव करने तक, प्रियंका ने सभी के खिलाफ चुप्पी तोड़ी है।

जूम के अनुसार, PeeCee ने एक मोहक गीत अनुक्रम के फिल्मांकन के बारे में याद किया है और इसके बारे में किताब में लिखा है। उसे गाने में एक-एक करके अपने कपड़े उतारने पड़ते थे और चूंकि यह एक लंबा सीक्वेंस था, इसलिए अभिनेत्री ने निर्देशक से पूछा कि क्या उसे कुछ अतिरिक्त परतें पहननी चाहिए, ताकि वह बहुत तेज न हो। ‘।

“निर्देशक ने सुझाव दिया कि मैं अपने स्टाइलिस्ट से बात करूं, इसलिए मैंने उन्हें फोन किया और संक्षेप में स्थिति के बारे में बताया, फिर निर्देशक को फोन दिया। मेरे सामने खड़े होकर, निर्देशक ने कहा: “जो भी हो, छड़ियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग तस्वीर क्यों देखेंगे आएंगे?” जिसका अनुवाद है “जो कुछ भी होता है, पैंटी देखी जानी चाहिए। वरना लोग फिल्म देखने क्यों आएंगे?” प्रियंका ने लिखा।

घटनाओं के इस चौंकाने वाले मोड़ के बाद, प्रियंका लिखती हैं कि उन्होंने अगले दिन इस परियोजना को छोड़ दिया।

उन्होंने कहा, “मैं संख्या में एक प्रलोभन के रूप में पूरी तरह से बाहर जाने के लिए तैयार थी। निर्देशक के शब्दों और स्वर ने, हालांकि, यह बताया कि वह मुझे इस तरह से मानते थे कि मुझे अस्वीकार्य लगता था।”

हालांकि, वह कहती हैं कि उनकी परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई क्योंकि निर्देशक इतने उत्तेजित थे कि वह उनकी एक और फिल्म के सेट पर उनसे मिलने गए। उस समय उनके तत्कालीन सह-कलाकार सलमान खान को स्थिति में हस्तक्षेप करना पड़ा था।

इसके अलावा, प्रियंका ने एक चौंकाने वाली घटना के बारे में भी खोला जब एक निर्देशक ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने और अभिनेत्री बनने के लिए ‘बूब जॉब’ करने के लिए कहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments