Prithviraj हुई फ्लॉप तो Akshay Kumar पर फूटा मेकर्स का गुस्सा, गुट बनाकर हर फिल्मो से बाहर करने का ऐलान, कुछ साल बाद फिल्मो में नहीं दिखेंगे अक्षय

0
14

Samrat Prithviraj Movie Akshay Kumar: सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) पर बनी फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस में पिट गई.  अक्षय कुमार की एक्टिंग को किसी ने  पसंद नहीं किया. इस फिल्म में मेकर्स ने जी तोड़ के म्हणत की है. बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती इस फिल्म को अब बॉक्स ऑफिस में भी जगह नहीं मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म मेकर्स ने इसका ठीकरा सीधे सीधे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर फोड़ दिया है. और अक्षय कुमार को लेकर सभी मेकर्स एक साथ दिखाई दे रहे है. 

Samrat Prithviraj मेकर्स इस बात से नाराज हैं कि अक्षय कुमार ने खुद को इस ऐतिहासिक फिल्म के लिए समर्पित नहीं किया. वही अब उन्हें कई फिल्मो से बाहर कर दिया गया है. मेकर्स की माने तो अक्षय कुमार एक साथ कई प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रहे थे जिसकी वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई है. 

सिर्फ 67 करोड़ की हुई कमाई 

Samrat Prithviraj ने अब तक मात्र 67 करोड़ की कमाई की. 300 करोड़ की बनी फिल्म बुरी तरह से पिट गई. मानुषी छिल्लर ने कहा मेरी पहली फिल्म पिट गई इसके लिए किसी पर आरोप लगाना सही नहीं है.